News

शास्त्री पुल पर चेचेरे भाइयो को 31 नग पीली धातु भरी बैग मिली; बटवारे मे बेइमानी पर पुलिस को मीली जानकारी, किया जब्त

मिर्जापुर।

जिले के चील्ह थाना क्षेत्र के शास्त्री ब्रिज पर दो चचेरे भाइयों को पीली धातु से भरा एक बैग मिला। दोनों बैग लेकर घर पहुंच गए। पीली धातु के बंटवारे के विवाद की सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को थाने उठा ले गई। साथ ही पुलिस पीली धातु को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक चील्ह थाना क्षेत्र के चिंदलिख पटेहरा गांव निवासी अमन गौतम उर्फ गोलू व उसका चचेरा भाई नीरज गौतम दोनों बुधवार की रात लगभग दस बजे मिर्जापुर से ऑटो से घर लौट रहे थे। जैसे ही शास्त्री ब्रिज पर पहुंचे, तो एक बैग पड़ा मिला। बैग खोलकर देखा तो उसमें पीली धातु का आभूषण था। दोनों चचेरे भाई बैग लेकर अपने घर चले आए।

बताया जाता है कि शुक्रवार की शाम दोनों बंटवारा करने लगे। बंटवारे को लेकर विवाद हो गया। अमन गौतम उर्फ गोलू ने पीआरवी को इसकी सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस पीली धातु के आभूषण से भरा बैग व दोनों भाइयो को चौकी चेतगंज ले आई। चौकी प्रभारी रणविजय सिंह ने दोनो को थाने भेज दिए। थाने पर 21 नग आभूषण पीली जमा कर लिए गये।

चेतगंज चौकी प्रभारी रणविजय सिंह ने बताया कि पीली धातु पाने वाले दो भाइयों में विवाद के चलते पुलिस की ओर से मिली पीली धातु को चील्ह थाना में जमा कर दिया गया है। थानाध्यक्ष सीमा सिंह ने बताया कि थाने पर पीली धातु का आभूषण दाखिल कर लिया गया है। साथ ही मामले की जांच की जा रही है।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!