News

दुर्गापूजा देखने निकले प्रधानाध्यापक की धारदार हथियार से हत्या

मिर्जापुर।

विंध्याचल थाना क्षेत्र के भटेवरा गांव में दुर्गा पूजा पंडाल देखने के लिए गुरुवार की रात नौ बजे के बाद घर से निकले एक प्रधानाध्यापक की विपक्षियों ने लाठी डंडे से हमला कर धारदार हथियार से हत्या कर दी। शोर मचने और हमले की सूचना पर पहुंचे परिजन उन्हें सरोई पीएचसी पर ले आए, जहां चिकित्सको ने प्रधानाध्यापक को मृत घोषित कर दिया।

धारदार हथियार से प्रधानाचार्य की हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुट गई है। बताया जा रहा है कि दुश्मनी के चलते गांव के ही एक परिवार के लोगों ने रात के अंधेरे में हमला किया है।
भटेवरा गांव निवासी प्रमोद कुमार तिवारी (58) अकोढ़ी स्थित हीरामणि पब्लिक स्कूल में प्रधानाध्यापक के रूप मे कार्यरत थे। वह रात नौ बजे दुर्गा पूजा पंडाल देखने जा रहे थे। गांव से निकलकर सड़क पर त्रिमुहानी के पास पहुंचे थे कि गांव के ही कुछ विपक्षियों ने उनके ऊपर धारदार हथियार और लाठी- डंडे से हमला कर हत्या कर दिया।

परिजनों में मचे कोहराम को शोर सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे हमले की सूचना परिजनों को दिया। मौके पर पहुंचे परिजन एंबुलेंस बुलाकर पीएचसी सरोई ले गए, जहां डॉक्टर ने उनको मृत घोषित कर दिया। मृतक के शरीर पर कई स्थानो पर धारदार हथियार के निशान पाए गये है।

धारदार हथियार से हत्या की सूचना मिलते ही विंध्याचल पुलिस मौके पर पहुंचकर हत्याकांड की जांच में जुट गई है। मृतक के परिजनों ने गांव के ही पड़ोसियों पर रंजिश के चलते हत्या करने का आरोप लगाया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एसपी अभिनंदन एवं एएसपी सिटी नितेश सिंह जांच में जुट गये।

पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि दो पड़ोसियों में विवाद है। रात को दुर्गा पूजा देखने जाते समय अध्यापक प्रमोद तिवारी पर विपक्षियों ने हमला किया है, जिनमें उनकी मौत हो गई। परिजनों की सूचना पर हत्या में शामिल दो आरोपियों को हिरासत में लेकर मामले की जांच की जा रही है। हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को जेल भेजा जाएगा।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!