News

जिन राज्यों में भाजपा की सरकार, वहां गरीबी बेरोजगारी महंगाई दूर करने में विफल: अशोक कुमार गौतम

0 मुख्य मंडल प्रभारी ने मझवा उपचुनाव मे बसपा प्रत्याशी के केन्द्रीय कार्यालय का फीता काटकर किया उद्घाटन 
मिर्जापुर।

रविवार, 20 अक्टूबर 2024 को बहुजन समाज पार्टी के तत्वाधान में मझवा 397 विधानसभा क्षेत्र के राजपुर धौरुपुर स्थित रामाया गार्डन मे मंडल प्रभारी हरिशंकर उर्फ दादा चौहान की अध्यक्षता में बैठक संपन्न हुआ। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व राज्य मंत्री एवं मुख्य मंडल प्रभारी डॉ अशोक कुमार गौतम ने बसपा केंद्रीय कार्यालय का उद्घाटन करते हुए जिला व विधानसभा क्षेत्र के सेक्टर व बूथों के अध्यक्षों की बारी-बारी से हाजिरी के साथ समीक्षा किया।

मुख्य मंडल प्रभारी अशोक कुमार गौतम ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र व राज्य में भारतीय जनता पार्टी व विपक्ष कांग्रेस पार्टी सदन के अंदर व बाहर संविधान की कॉपी दिखाने के होड़ में है। यह सभी एक ही थैली के चट्टे बट्टे हैं। इनकी सोच भी लगभग एक जैसी है। संविधान को संशोधन करके काफी हद तक जातिवादी, सांप्रदायिक व पूंजीवादी बना दिया है।

रविवार को जारी बयान में उन्होने कहाकि दोनों अन्य पार्टियों कि जिन राज्यों में सरकार चल रही है, वहां गरीबी बेरोजगारी व महंगाई को दूर करने में विफल रही है। जनता का ध्यान बंटाने के लिए जबरदस्ती संविधान बचाने का नाटक किया जा रहा है। भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था उत्तर प्रदेश में बहुत खराब है।

उन्होने सभी कार्यकर्ताओं को निर्देशित किया कि आप सभी लोग 2007 से 12 तक की बसपा सरकार की उपलब्धियां विधानसभा क्षेत्र के गांव के हर बूथ पर बसपा सुप्रीमो मायावती की शासनकाल की उपलब्धियां बताने काम करें और मझवा विधानसभा प्रत्याशी दीपक तिवारी उर्फ दीपू तिवारी को भारी मतों से जीता करके सदन में भेजने का काम करें।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बहन कुमारी मायावती के हाथों को मजबूत करने का काम करेंगे। वक्ताओं में गुड्डू राम बैजनाथ गौतम, बसपा प्रत्याशी दीपक तिवारी, जिला अध्यक्ष राजकुमार भारती, जिला उपाध्यक्ष सद्दाम राईन, ननकू पाल, राजेश गौतम, यशवंत कुमार राव, रामसागर राव, कल्लू पाल, राम जी गौतम, राजू भारती, चंद्रबली आदि कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!