क्राइम कोना

बरम बाबा के मंदिर मे फासी पर लटकता मिला युवक का शव, फैली सनसनी

ब्यूरो रिपोर्ट, मिर्जापुर।  

देहात कोतवाली के बरकछा चौकी अंतर्गत बरकछा पहाडी स्थित बरम बाबा के चौरी के पास एक अग्यात व्यक्ति का शव रहस्यमय परिस्थिति मे फासी पर लटकता मिलने से क्षेत्र मे सनसनी फैल गई। मंदिर के पुजारी द्वारा सौ नंबर पर सूचना देने पर मौके पर पहुंची पुलिस जाच पडताल मे जुट गयी है।

जानकारी के अनुसार गुरूवार को प्रातः मंदिर का पुजारी जब पूजा करने के लिए पहुचा तो अचानक उसे फासी पर शव लटकता दिखाई दिया। उसने तुरंत पुलिस को सूचित किया कि मंदिर मे एक अग्यात युवक फासी पर लटका है। आते जाते सैकड़ो लोगो की भीड इस घटना को देखने के लिए इकट्ठा हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को उतरवा कर देखा तो उसके कपडे से एक आधार कार्ड बरामद हुआ। जिसके आधार पर आधार कार्ड के विवरण पर गौर करेंगे तो उसकी पहचान सोनभद्र जिले के करमा थानान्तर्गत सिरसिहवा ठुकराई (खरीपुर) निवासी विजय कुमार का बेटा शिवशंकर है। बहरहाल रहस्यमय परिस्थिति मे लटकते शव को कब्जे मे लेकर पुलिस पडताल मे जुट गयी है कि वास्तव मे युवक ने आत्महत्या की या फिर उसका हत्या कर शव को ठिकाने लगा दिया गया।

पुलिस इस संबंध मे कुछ भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा पाने मे सक्षम होगी। इस संबंध मे देहात कोतवाल से बात किये जाने पर उनका कहना था कि निश्चित रूप से आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है। क्योकि शरीर पर कही भी चोट आदि के निशान नही है।

बहरहाल जो भी हो यह तो पडताल का विषय है कि आत्महत्या है या हत्या और यदि युवक ने आत्महत्या की तो क्यों और किन परिस्थिति मे? और आत्महत्या के लिए सोनभद्र से मिर्जापुर का बरम बाबा का वीरान मंदिर ही क्यों चुना? यह सवाल प्रत्यक्षदर्शियो के हलक तले नही ऊपर रही थी।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!